कन्नौज बस हादसे पर बोले चश्मदीद-लोग जिंदा जलते रहे, हम बेबस थे कुछ कर नहीं सके

punjabkesari.in Saturday, Jan 11, 2020 - 10:14 AM (IST)

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में शुक्रवार रात हुए भीषण सड़क हादसे में एस बस में सवार 20 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस मामले में चश्मदीदों ने इस दर्दनाक मंजर को बयां किया है। उन्होंने बताया कि बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी। ट्रक से टक्कर के बाद बस में आग लग गई और अफरा-तफरी मच गयी। 
PunjabKesari
हादसे के वक्त वहां मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि बस के अंदर फंसे कुछ लोग शीशा तोड़कर बाहर निकले। वहीं चांदापुर गांव के निवासी रणसिंह ने बताया कि बस में अचानक तेज आवाज आई फिर कुछ पलों के लिए अंधेरा छा गया। इसके बाद तेज धमाके के साथ आग की लपटें उठने लगीं। जिसके बाद बस में चीख-पुकार मच गई। लोग हमारे सामने बस में जिंदा जलते रहे, लेकिन हम बेबस होकर देखते रहने के सिवा कुछ न कर सके।
PunjabKesari फर्रुखाबाद से जयपुर जा रही थी बस 
हादसे का शिकार हुई बस फर्रुखाबाद से जयपुर जा रही थी। जैसे ही बस जीटी रोड के छिबरामऊ के घिलोई गांव के पास पहुंची दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे के तुरंत बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। हादसे के बाद जीटी रोड पर दोनों तरफ वाहनों का लंबा जाम लग गया। मृतकों का सटीक आंकड़ा सामने नहीं आ सका है। आशंका जताई जा रही है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। 
PunjabKesari
पूरी तरह जलकर खाक हो गई बस 
मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम ने घायलों का रेस्क्यू कर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया है। हादसे के बाद दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई। आग इतनी तेजी से लगी कि बस में सवार यात्रियों को संभलने का मौका भी नहीं मिला। किसी तरह कुछ यात्रियों ने कूद कर अपनी जान बचाई। कन्नौज के जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। वहीं इस दुर्घटना में घायल हुए तकरीबन 21 लोगों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस पूरी तरह जल चुकी है। 21 घायलों में से 13 को मेडिकल कॉलेज तिर्वा में रिफर किया गया है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static