अवैध निर्माण ढहाने गए लेखपालों पर ग्रामीणों ने किया हमला, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अब 4 महिलाओं सहित 16 लोगों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 09:02 AM (IST)

Farrukhabad News: लेखपालों (राजस्व अधिकारियों) पर हमला करने के आरोप में पुलिस ने गुरुवार को चार महिलाओं समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया। पिछले दो दिन से लेखपाल संघ की हड़ताल जारी रहने के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की। पुलिस के अनुसार 30 सितंबर को नवाबगंज थाना क्षेत्र के उखरा गांव में अवैध निर्माण के ढहाने के दौरान पुलिस अधिकारियों के साथ गए दो लेखपालों पर गुस्साए ग्रामीणों ने हमला कर दिया।

लेखपालों पर हमला करने के आरोप में 4 महिलाओं समेत 16 गिरफ्तार
मिली जानकारी के मुताबिक, नवाबगंज के थाना प्रभारी (एसएचओ) बलराज भाटी ने गुरुवार को मामले के सिलसिले में 4 महिलाओं समेत 16 लोगों की गिरफ्तारी की पुष्टि की। उन्होंने कहा, कि मामले में शामिल आरोपियों को पहचान की पुष्टि होने के बाद गिरफ्तार किया गया। हालांकि, लेखपाल पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट हैं। उन्होंने पुलिस की ओर से लापरवाही का आरोप लगाया और एसएचओ भाटी को निलंबित करने समेत कई मांग की हैं।

लेखपालों ने अपनी मांगों को दोहराते हुए अपर जिला मजिस्ट्रेट सुभाष चंद्र प्रजापति को सौंपा ज्ञापन
आपको बता दें कि लेखपाल संघ के जिला अध्यक्ष अजीत अग्निहोत्री ने कहा कि जब तक एसएचओ भाटी के निलंबन समेत हमारी मांगें नहीं मानी जातीं, तब तक जिला मुख्यालय पर हड़ताल जारी रहेगी। आज हड़ताल का तीसरा दिन था। हमने अपनी मांगों को दोहराते हुए अपर जिला मजिस्ट्रेट सुभाष चंद्र प्रजापति को ज्ञापन सौंपा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static