Farrukhabad News: अज्ञात वाहन की टक्कर से वैन सवार 3 लोगों की मौत, वाहन को कटवाकर अंदर फंसे सवारों को निकाला गया बाहर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 04:05 PM (IST)

Farrukhabad News: उत्तर प्रदेश में फरुर्खाबाद जिले के जहानगंज क्षेत्र में मंगलवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से मारुति वैन में सवार तीन लोगों की मौत हो गई तथा एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि काली नदी पुल के समीप सोमवार और मंगलवार की रात डेढ़ बजे यह हादसा उस समय हुआ जब काली नदी छिबरामऊ मार्ग पर फौजी पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन ने वैन को टक्कर मार दी। शोरगुल सुन कर क्षेत्रीय ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया।

सड़क हादसे में 3 की मौत, एक घायल
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने वैन को कटवाकर फंसे सवारों को बाहर निकाला और समीपवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान कन्नौज जिले के थाना छिबरामऊ के ग्राम कसावा निवासी खिलावन उर्फ दीपू ,थाना तालग्राम के ग्राम यूसूपुर निवासी रामजीत प्रजापति, मौकमपूर पुलिया बिशनगढ़ निवासी अनमोल के तौर पर की गई। इनके अलावा ग्राम युसूपुर निवासी शिवम को उपचार के लिए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

प्रयागराज में युवक की हथियार से प्रहार कर की गई हत्या
गंगा नगर के उतरांव थाना अंतर्गत मोतिहा गांव में मंगलवार की सुबह एक युवक की अज्ञात हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी गई। उतरांव थाना के एसएचओ पंकज त्रिपाठी ने बताया कि आज सुबह साढ़े 6 बजे पुलिस को मोतिहा गांव में रंजीत कुमार कुशवाहा (30) की हत्या कर शव फेंके जाने की सूचना मिली। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि घटनास्थल के पास एक मोटरसाइकिल भी पड़ी मिली। शव के सिर में पीछे चोट का निशान है। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर यह हत्या का मामला है, लेकिन हत्या गोली मारकर की गई या किसी अन्य हथियार से, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हो सकेगा। त्रिपाठी ने कहा कि पुलिस इस मामले में ग्रामीणों से पूछताछ कर अग्रिम विधिक कार्रवाई कर रही है।

Content Editor

Anil Kapoor