बहू के अवैध संबंध में ‘विलेन’ बना ससुर, प्रेमी संग किया ‘MURDER’

punjabkesari.in Monday, May 15, 2017 - 08:01 PM (IST)

हरदोई(अशीष द्विवेदी): उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में रिश्तो को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां कलयुगी बहू ने अवैध संबंधों की खातिर प्रेमी के संग मिलकर अपने ससुर की गला घोटकर हत्या कर दी और शव को खेतों में ले जाकर जमीन में दफन कर दिया। 12 दिन से गायब ससुर के मामले का खुलासा तब हुआ जब जमीन में दफन शव को कुछ जानवर नोच रहे थे। लोगों को जमीन में किसी का शव होने की आशंका हुई जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। उसके बाद जब जमीन में दफन शव बाहर आया तो कातिल बहू और उसके प्रेमी की वारदात का सच सामने आ गया। बहु का प्रेमी भी और कोई नहीं मृतक का भतीजा ही निकला। 

दरअसल कोतवाली शहर के तत्योरा गांव के श्रीपाल (65) पिछले 12 दिन से अपने घर से अचानक लापता हो गए थे। घरवालों ने पुलिस को भी सूचना दी लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। इस बीच गांव के कुछ लोगों ने गांव से कुछ दूर खेत पर कुत्तों के झुंड को जमीन में कुछ नोचते हुए देखा तो गांव वालों को जमीन में किसी के शव के दफन होने का संदेह हुआ। जिसके बाद गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची उसी दौरान 12 दिन से गायब श्रीपाल के घर के लोग भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने जमीन में दफन शव की शिनाख्त श्रीपाल के रूप में की। मौके पर ही घरवालों ने श्रीपाल के छोटे बेटे की बहू डोली और उसके प्रेमी रोहित पर अवैध संबंधों में बाधक बनने पर कत्ल करने का आरोप लगाया। रोहित मृतक का भतीजा लगता है। शव मिलने के दौरान कातिल बहू और उसका प्रेमी भी मौके पर थे। घरवालों के आरोप लगाने के बाद जब पुलिस ने दोनों को पकड़कर उनसे पूछताछ की तो कुछ ही देर में दोनों ने वृद्ध की हत्या का राज उगल दिया। 

पुलिस के मुताबिक बहु डोली का पति 2 साल से जेल में है। इसी बीच डोली और उसके चचेरे देवर रोहित के बीच अवैध संबंध बन गए। इन अवैध संबंधों को लेकर वृद्ध श्रीपाल लगातार टोका टाकी करता था। घटना वाले दिन श्रीपाल घर में अकेला था और उसकी बहू का प्रेमी घर आया था। इस बात को लेकर श्रीपाल ने दोनों को भला बुरा कहा तो बहू और उसके प्रेमी रोहित ने मिलकर उसका गला घोट दिया और रात में शव ले जाकर गांव से कुछ दूर खेतों में जमीन में दफन कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों निश्चिंत थे लेकिन जानवरों ने जमीन में दफन शव का राज उजागर कर दिया। जमीन में दफन शव जैसे ही बाहर आया उसके बाद कातिल बहू और उसकी प्रेमी की करतूत के राज से भी पर्दा उठ गया।