Bareilly News: बिरयानी में लेग पीस न मिलने पर हंगामा, शादी में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर बरसाए लात-घूंसे और मारी कुर्सियां

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2024 - 01:02 PM (IST)

(जावेद खान)Bareilly News: उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के बारात घर में हो रही शादी पार्टी के दौरान चिकन बिरयानी में लेग पीस को लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। देखते ही देखते बवाल इतना बढ़ा कि दूल्हा पक्ष के लोगों ने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद बड़ी मुश्किल से दोनों पक्षों के बीच समझौता हुआ। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

शादी समारोह के दौरान चिकन लेग पीस के लिए हो गया बवाल
उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शादी समारोह के दौरान चिकन लेग पीस के लिए बवाल हो गया। बवाल की शुरूआत दूल्हा समेत अन्य बारातियों ने की। इसके बाद समझाने आए दुल्हन के घर वालों ने बारातियों की जमकर पिटाई की। नौबत यहां तक आई कि दूल्हे के घर वालों ने शादी से ही इनकार कर दिया। बाद में काफी समझाने के बाद दोनों पक्षों में समझौता हुआ और शादी की सभी औपचारिकताएं पूरी हो सकीं। हालांकि इस संबंध में किसी भी पक्ष ने पुलिस में शिकायत तो नहीं दी, लेकिन घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

जानिए, कहां का है पूरा मामला?
मामला बरेली में नवाबगंज थाना क्षेत्र के सरताज बारातघर का बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों के मुताबिक सरताज बारात घर में बारात आई थी। एक तरफ शादी की औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं, वहीं दूसरी ओर बारातियों को खाना परोसा जा रहा था। इसी दौरान कुछ बारातियों को चिकन बिरयानी में लेग पीस नहीं मिला। इस बात को लेकर बारातियों ने पहले आपत्ति की तो दुल्हन के घर वालों ने भी उल्टा जवाब दिया। इससे दोनों पक्ष आक्रोशित हो गए और देखते ही देखते दोनों पक्षों में लात घूंसे चलने लगे।

किसी शख्स ने घटना का वीडियो बनाकर कर दिया वायरल
इतने में दूल्हा भी बारातियों के साथ बवाल में शामिल हो गया। इस मारपीट के दौरान किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। देखते ही देखते यह वीडियो वायरल होने लगा। नवाबगंज थाना पुलिस के मुताबिक इस घटना के संबंध में किसी भी पक्ष ने कोई शिकायत नहीं दी है। पुलिस के मुताबिक शिकायत मिलने पर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उधर, बारातियों के मुताबिक करीब घंटे भर चले बवाल के बाद दूल्हा पक्ष के लोगों ने शादी से इनकार कर दिया।

दुल्हन पक्ष के लोगों ने काफी मान मनौवल किया तो शांत हो सका मामला
इतना ही नहीं दूल्हे पक्ष ने उसी समय बारातियों को वापस लौटने को भी कह दिया। हालांकि दुल्हन पक्ष के लोगों ने काफी मान मनौवल किया तो देर रात मामला शांत हो सका। इसके बाद शादी की बाकी औपचारिकताएं पूरी हो सकी। इसके बाद बारात तो विदा हो गई, लेकिन अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि लोग एक दूसरे पर हमले कर रहे हैं, कुर्सियां फेंक रहे हैं और लात घूंसे चला रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static