प्रयागराज में कोचिंग संचालक से मांगी गई 1 करोड़ की रंगदारी, कहा- ''रुपये दो, वरना जान से मार देंगे''....प्राथमिकी दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 01:21 PM (IST)

Prayagraj News: प्रयागराज के टैगोर टाउन इलाके में कोचिंग संचालक से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में जॉर्ज टाउन थाना में 4 नामजद और 15-20 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। सहायक पुलिस आयुक्त (कर्नलगंज) राजीव कुमार ने बताया कि बुलंदशहर जिला निवासी विवेक कुमार की शिकायत पर 4 युवकों - राहुल सिंह परिहार, बादल सिंह, प्रवीण शुक्ला और सौरव तिवारी एवं 15-20 अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 191 (2), 131, 308, 352 और 351 (3) के तहत मंगलवार को मामला दर्ज किया गया।

'1 करोड़ रुपये दो, वरना जान से मार देंगे'
शिकायत के मुताबिक, ‘‘विवेक कुमार की कोचिंग में 4 सितंबर की शाम कुछ असामाजिक तत्व घुस आए और कर्मचारियों से दुर्व्यवहार करते हुए 50 लाख रुपये रंगदारी मांगने लगे। घटना के दिन विवेक कोचिंग में मौजूद नहीं थे। कर्मचारियों ने जब फोन पर उन्हें घटना की सूचना दी तो उन्होंने किसी का मजाक समझकर इसे टाल दिया। शिकायती पत्र में कहा गया है कि 10 सितंबर की शाम फिर वही 15-20 व्यक्ति कोचिंग में घुस आए और गाली गलौज करते हुए कहा कि एक सप्ताह में 1 करोड़ रुपये नहीं दिया, अब 1 करोड़ रुपये दो, वरना जान से मार देंगे।''

4 नामजद और 15-20 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
कुमार ने शिकायत में कहा कि एक व्यक्ति ने कोचिंग बंद करने की धमकी देते हुए दूसरे व्यक्ति से कहा कि पेट्रोल की केन लेकर आओ, अभी इस कोचिंग में आग लगाता हूं। कुमार ने कहा कि मेरे अनुनय विनय करने पर वे एक सप्ताह की मोहलत देकर चले गए। एसीपी कर्नलगंज राजीव कुमार ने बताया कि जांच में यह पता चला कि आरोपी युवकों में से कुछ और कोचिंग संचालक विवेक एक दूसरे को जानते थे। आगे जांच में चीजें और स्पष्ट होंगी। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static