BCCI उपाध्यक्ष का सहयोगी बताकर की लाखों की ठगी, यूपी क्रिकेट टीम में चयन के लिए रिश्वत लेने के मामले में 3 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 07:35 AM (IST)

Unnao News: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला के सहयोगी कहे जाने वाले अकरम सैफी समेत तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी, विश्वासघात और आपराधिक धमकी के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। सदर कोतवाली थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) प्रमोद मिश्रा ने बताया कि सत्य प्रकाश यादव नामक व्यक्ति ने सोमवार को कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उत्तर प्रदेश क्रिकेट टीम में चयन के लिए उससे रिश्वत ली गई थी और जब उसने अपने पैसे वापस मांगे तो आरोपी ने उसका करियर खत्म करने की धमकी दी।

यूपी क्रिकेट टीम में चयन के लिए रिश्वत लेने के मामले में 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मिश्रा ने बताया कि यादव की शिकायत पर अनुभव मिश्रा, अनुराग मिश्रा और अकरम सैफी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी), 406 (आपराधिक विश्वासघात), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि यादव ने अपनी शिकायत में शुक्ला के बारे में कुछ भी जिक्र नहीं किया है। यादव ने आरोप लगाया है कि अनुराग मिश्रा ने उनसे 10 लाख रुपये की मांग की, जिस पर उन्होंने आठ लाख रुपये नकद दिए और अपने चाचा और पिता के खाते से कुछ रकम अनुराग और भाई अनुभव मिश्रा के खातों में ट्रांसफर कर दी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि रकम ट्रांसफर होने के बाद यादव आश्वासन देते रहे लेकिन बाद में जब उन्होंने पैसे वापस मांगे तो उन्हें धमकी दी गई और कहा गया कि उनका करियर खत्म कर दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static