पहली बार ओवैसी की बात से सहमत हुए योगी आदित्यनाथ

punjabkesari.in Friday, Jan 13, 2017 - 06:23 PM (IST)

गोरखपुर(अजीत सिंह): बीजेपी के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ, असदुद्दीन ओवैसी के बयानों पर अबतक कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते आए हैं। लेकिन ओवैसी के हाल ही में दिए एक बयान पर उन्होंने अपनी सहमती व्यक्त की है। 

दरअसल हज के लिए मुस्लिमों को मिलने वाली सब्सिडी के मुद्दे पर ओवैसी ने कहा कि इस रकम को मुस्लिम महिलाओं की शिक्षा में प्रयोग किया जाना चाहिए। ओवैसी के इस बयान पर समर्थन करते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि यह हमारी सरकार और सुप्रीम कोर्ट ने पहले ही कहा था कि हज सब्सिडी सेक्‍युलर स्‍टेटस के खिलाफ है। उनको प्रसन्‍नता है कि कई मुस्लिम बुद्धि जीवियों ने भी इसे समाप्‍त करने की बात कही है। हज सब्सिडी के रूपये के सद्पयोग के साथ ही हज का 35 हजार अतिरिक्‍त कोटा भी सरकार ने बढ़ाया है। ओवैसी को इस पर भी बोलना चाहिए। 

यूपी में बनेगी बीजेपी की सरकार
योगी आदित्‍यनाथ ने सपा-कांग्रेस गठबंधन के सवाल पर कहा कि बीजेपी प्रदेश को कुशासन से मुक्ति के लिये और सुशासन लाने के लिये एक राजनीतिक अभियान को आगे बढ़ा रही है। उनको पूरा विश्‍वास है कि गठबंधन कोई भी हो पर यूपी में सरकार बीजेपी की ही बनेगी। 

हाफिज सईद पर होगा अगला  सर्जिकल स्‍ट्राइक
योगी ने हाफिज सईद के अखनूर हमले को सर्जिकल स्‍ट्राइक कहने पर कहा कि वह भारत का मोस्‍ट वांटेड है और गीदड़ों की तरह वहां पर छिपा हुआ है। उसको चिंता नहीं करनी चाहिए कि सर्जिकल स्‍ट्राइक क्‍या होता है। उनको अभी एक सर्जिकल स्‍ट्राइक याद है और लगता है कि अगला सर्जिकल स्‍ट्राइक उसपर ही होने वाला है। 

UP Latest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें