बीजेपी के पूर्व मंत्री बालेश्वर त्यागी की पुत्रवधू ने किया सुसाइड

punjabkesari.in Monday, Mar 12, 2018 - 07:21 PM (IST)

गाजियाबाद(आकाश गर्ग)- बीजेपी के पूर्व मंत्री बालेश्वर त्यागी की पुत्रवधू की उनके आवास पर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। भाजपा की पूर्व सरकारों में 2 बार मंत्री रहे बालेश्वर त्यागी गाजियाबाद के नेहरू नगर इलाके में परिवार के साथ रहते हैं। तीन मंजिला मकान के बीच वाले फ्लोर में उनके मंझले बेटे सचीन्द्र की पत्नी सुनीता का बेडरूम हैं। घर के निचले हिस्से में सिर्फ उनकी बुज़ुर्ग सास थी, बाकी सदस्य घर से बाहर गए हुए थे। 

सुनीता ने आज दोपहर के वक्त अपने बेडरूम में ही पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली। उनके बेटे आकाश ने घर लौट कर जब उन्हें पंखे से लटका देखा तो उन्हें आनन फानन में यशोदा हॉस्पिटल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

फोरेंसिक टीम काे बुलाया गया
परिजनों के मुताबिक सुनीता लंबे अरसे से डिप्रेशन में थी और इसी वजह से उन्होंने पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद आला अधिकारी घर पर पंहुच गए हैं। फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया गया है।

पहलुओं की हाेगी जांचःएसपी सिटी
एसपी सिटी गाज़ियाबाद आकाश तोमर ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का लग रहा है लेकिन तमाम पहलुओं पर जांच की जा रही है।