फ्रांस की महिला से रेप करने वाले आरोपी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

punjabkesari.in Friday, Jun 30, 2017 - 04:48 PM (IST)

वाराणसी(केएन शुक्ला): फ्रांस की बुजुर्ग महिला से रेप करने वाले आरोपी को वाराणसी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। आरोपी ने बताया कि हमने कोई जबरदस्ती नहीं की जो भी हुआ है उसके ही सहमति से हुआ है। फिलहाल पुलिस आरोपी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है। 

जो हुआ उसकी सहमति से-ओमप्रकाश
पकड़े गए चौकीदार ओमप्रकाश ने मीडिया को बताया कि जो भी हुआ नशे की हालत में हुआ। मैंने गलत काम किया पर यह उसकी सहमति से हुआ था। एक बार के बाद वह मुझसे दुबारा संबंध बनाने को कह रही थी जिसपर मैंने मना कर दिया। इस बात पर उसने मुझे मारना शुरू कर दिया। जिसपर मैंने भी उसे मारा तो उसे चोट लग गयी जिसके बाद मैंने उसकी मरहम पट्टी भी की। मंै बस ये जानता हूं कि जो भी हुआ उसकी सहमति से ही हुआ है।
                  
क्या है पूरा मामला?
फ्रांस की रहने वाली 70 वर्षीय महिला ने गार्ड पर मारपीट और रेप का आरोप था। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीमें भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई और पीड़ित महिला को वाराणसी के राजकीय महिला चिकित्सालय मेडिकल ले जाया गया। एक विदेशी से बलात्कार की जानकारी जैसे ही वाराणसी के एसएसपी और जिलाधिकारी को मिली, वो खुद अस्पताल पहुंच गए। एसएसपी ने बलात्कार की पुष्टि की है। वहीं जिलाधिकारी ने प्रशासन की तरफ से पीड़ित के इलाज का पूरा खर्च उठाने की बात कही है। 

दरअसल यह फ्रांसीसी महिला वर्ष 1977 से वाराणसी में रह रही हैं। पिछले 11 महीने से शूलटंकेश्वर महादेव मंदिर के नजदीक श्री गंगे रिसॉर्ट में किराए पर रहकर विकलांगों को प्रशिक्षण और शिक्षा देने का काम कर रही हैं। बीती रात किसी बात पर रिसॉर्ट के गार्ड ओमप्रकाश और फ्रांसीसी महिला के बीच विवाद हो गया था। ओमप्रकाश ने पहले तो मारपीट की, उसके बाद फ्रांसीसी महिला के साथ रेप किया।