एम्बुलैंस से ‘समाजवादी’ हटाया तो 2000 के नोट पर हाथी और कमल क्यों: डिंपल यादव

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2017 - 07:55 AM (IST)

जौनपुर:डिंपल यादव ने जौनपुर में प्रधानमंत्री मोदी और मायावती पर जमकर हमला बोला। डिंपल  ने कहा कि हम काम कर रहे हैं और वे बदनाम कर रहे हैं। चुनाव में एम्बुलैंस से समाजवादी शब्द हटाने पर भी डिंपल ने भाजपा और बसपा को आड़े हाथों लिया। डिंपल ने कहा कि अगर एम्बुलैंस पर समाजवादी नहीं लिख सकते तो नोट पर हाथी और कमल का निशान क्यों है।

महिला अपराध में यूपी 28वें नंबर पर
कानून व्यवस्था पर विरोधियों के आरोपों पर डिंपल ने जवाब देते हुए कहा कि महिला अपराध में यू.पी. 28वें नंबर पर है। भाजपा शासित प्रदेश पहले, दूसरे-तीसरे नंबर पर हैं। अमित शाह के ‘कसाब’ वाले बयान पर डिंपल ने कहा कि विपक्षी ‘क’ से पता नहीं क्या बोल रहे हैं, हम तो अपने बच्चों को क से कसाब नहीं कम्प्यूटर पढ़ाना चाहते हैं। डिंपल ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अच्छे दिन वाले मंत्रियों के न अच्छे बोल, न अच्छी वाणी और न अच्छी भाषा। झूठ बोलते हैं, मंच से गलत आंकड़े पेश करते हैं।

डिंपल को कार्यकर्त्ताओं ने किया परेशान
जौनपुर की रैली में भी कार्यकर्त्ताओं के अति उत्साह के कारण डिंपल यादव को परेशान होना पड़ा। डिंपल के मंच पर पहुंचने के बाद कार्यकर्त्ता लगातार नारे लगा रहे थे। डिंपल ने कई बार उंगली से चुप रहने का इशारा भी किया, लेकिन वे नहीं माने।