वादाखिलाफी के लिए जनता से माफी मांगे मोदी: मायावती

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2017 - 05:15 PM (IST)

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने आज कहा कि वायदों के मकडज़ाल में जनता को उलझाने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता से नया वायदा करने से पहले वादाखिलाफी के लिये सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। मायावती ने कहा कि गाजियाबाद में कल भारतीय जनता पार्टी की चुनावी रैली में मोदी ने एक बार फिर वायदों की झड़ी लगा दी। यह केवल लोगों की आँखों में धूल झोंकने वाली बाते हैं। 

विदेशों से अभी तक नहीं आया कालाधन
मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव में भी सत्ता में आने के 100 दिन के अंदर विदेशों में जमा कालाधन लाने का वायदा किया था लेकिन आज लगभग 1,000 दिन पूरे होने के बाद भी विदेशों से कालाधन नहीं आया और न ही गरीबों के खातों में 15 से 20 लाख रूपये आये। मोदी सरकार अब तो विदेशों में जमा कालाधन की चर्चा करने से भी भय खाती है।

‘लोकपाल’ पर मोदी ने साधी चुप्पी
भ्रष्टाचार से लडऩे का दावा करने का मोदी ‘लोकपाल’ के गठन के बारे में चुप्पी साध जाते हैं। यह साबित करता है कि दाल मे जरूर बहुत कुछ काला है। गुजरात में अपनी सरकार में मोदी ने लोकायुक्त का गठन नहीं होने दिया था, जबकि ये दोनों ही संस्थायें भ्रष्टाचार से प्रभावी ढंग से लडऩे के लिये कानूनी तौर से बनायी गयी हैं। भ्रष्टाचार के मामले मे केवल ‘बाबूओं और राजनेताओं’ को ही धमकाया जाता है जबकि पूंजीपतियों और धन्नासेठों के खिलाफ सरकार की खामोशी से मिलीभगत की बू आती है। जनता को नाटकबाजी से अब और ज्यादा गुमराह नहीं किया जा सकता। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें