गडकरी की बेटी की शाही शादी पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, कहा-जांच होनी चाहिए

punjabkesari.in Tuesday, Dec 06, 2016 - 02:21 PM (IST)

वाराणसी(के.एन. शर्मा): नोटबंदी को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। कांग्रेस बनारस के जिला अध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा ने एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के राज्य में लाईन में लगकर और कितने लोगों को दम तोडऩा पड़ेगा। साथ ही उन्होंने केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी की बेटी में खर्च हो रहे करोड़ों रुपयों पर भी सवाल खड़े किए। 

प्रजानाथ शर्मा ने कहा कि एक तरफ जहां पूरा देश नोटबंदी की समस्या से जूझ रहा है वहीं दूसरी तरफ केन्द्रीय मंत्री करोड़ों रुपये बेटी की शादी में बारातियों और मेहमानों को चार्टेड प्लेन से सैर करवा रहे हैं। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की कि शादी की जांच कराई जाए, आखिर इतना पैसा आया कहां से। नोटबंदी के कारण गरीब मात्र चाय से शादी करने को मजबूर हैं लेकिन मंत्री की शादी में करोड़ों रुपये बहाए गए।

कांग्रेस नेता ने कहा कि नोटबंदी का फैसला बड़े उद्योगपतियों को लाभ देने के लिए लिया गया है क्योंकि 2000 का नोट किसी गरीब के लिए लाभदायक नहीं है। यदि किसी को 50 रुपये का दूध लेना है तो उसे कौन 1950 रुपये लौटाएगा। यह समझ से परे फैसला है। जल्दबाजी में लिए गये इस फैसले पर प्रधानमंत्री को विचार कर जनता को राहत प्रदान करना चाहिए। वहीं उन्होंने आगामी चुनाव में सपा से गठबंधन के सवाल पर कहा कि यह फैसला पार्टी हाई कमान का है। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें