कैंसर पीड़ित नाबालिग से गैंगरेप,मदद मांगने पर राहगीर ने भी किया रेप

punjabkesari.in Sunday, Dec 10, 2017 - 10:27 PM (IST)

लखनऊ: हरियाणा में पांच साल की बच्ची के साथ रेप के बाद उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी गैंगरेप का घिनौना मामला सामने आया है। लखनऊ में घर से सामान लेने निकली कैंसर पीड़ित एक किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया।

15 वर्षीय एक कैंसर पीड़ित लड़की से दो लोगों ने कथित रूप से गैंगरेप किया और मदद के लिए बुलाए गए शख्स ने भी उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। अपर पुलिस अधीक्षक लखनऊ पूर्वी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि सरोजिनी नगर इलाके में शनिवार रात 15 वर्षीय एक लड़की को उसके जानने वाले व्यक्ति शुभम ने चाऊमीन खाने के लिए बुलाया था। वह लड़की कैंसर से पीड़ित बताई जाती है।

लड़की का आरोप है कि वह रात करीब नौ बजे घर से निकली थी और शुभम उसे एक सुनसान जगह ले गया जहां उसने तथा उसके मित्र सुमित ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया है। लड़की का यह भी आरोप है कि उसने जब मदद के लिए गुहार की तो राहगीर वीरेंद्र ने भी उससे दुराचार किया।

किसी तरह घर पहुंचकर उसने परिजन को आपबीती सुनाई। मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनमें से सुमित और वीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। शुभम की तलाश की जा रही है।