PM के मित्र गौतम अडाणी पर कई आरोप लगे लेकिन किसी एजेंसी ने इसकी जांच नहीं कीः प्रियंका गांधी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 09:30 PM (IST)

नई दिल्ली/रायपुर:  कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में पार्टी के कई नेताओं के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई को लेकर मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा और कहा कि कठपुतली एजेंसियों का डर दिखाकर आवाज को दबा नहीं सकते।

PunjabKesari

कांग्रेस इस तरह के राजनीतिक प्रतिशोध वाले कदमों से डरने वाली नहीः केसी वेणुगोपाल
पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस इस तरह के राजनीतिक प्रतिशोध वाले कदमों से डरने वाली नहीं है। उन्होंने रायपुर में स्वामी विवेकानंद हवाई अड्डे पर कहा कि कांग्रेस इस कदम के खिलाफ कानून के तहत लड़ाई लड़ेगी। वेणुगोपाल ने कहा कि यह स्पष्ट रूप से एक राजनीतिक प्रतिशोध की कार्रवाई है। हम छापे की उम्मीद कर रहे थे, क्योंकि कांग्रेस का राष्ट्रीय अधिवेशन होने जा रहा है और चुनाव होने वाले हैं। भाजपा या मोदी के नाम पर कांग्रेस डरने वाली नहीं है।

PunjabKesari

कांग्रेस अधिवेशन में अड़ंगा डाल रहे मोदी और उनके मित्रः प्रियंका
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री के मित्र गौतम अडाणी पर शेल कंपनी के जरिये घपला व अन्य कई आरोप लगे, लेकिन क्या कोई एजेंसी इसकी जांच करते दिखी ? लेकिन, कांग्रेस अधिवेशन में अड़ंगा डालने व मोदी और उनके मित्र के बीच की साठगांठ पर उठ रही आवाजों पर एजेंसियां लगा दी गई हैं। अधिवेशन में हम महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने का संकल्प लेंगे। कठपुतली एजेंसियों का डर दिखाकर आप देश की आवाज को दबा नहीं सकते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static