PM के मित्र गौतम अडाणी पर कई आरोप लगे लेकिन किसी एजेंसी ने इसकी जांच नहीं कीः प्रियंका गांधी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 09:30 PM (IST)

नई दिल्ली/रायपुर:  कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में पार्टी के कई नेताओं के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई को लेकर मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा और कहा कि कठपुतली एजेंसियों का डर दिखाकर आवाज को दबा नहीं सकते।



कांग्रेस इस तरह के राजनीतिक प्रतिशोध वाले कदमों से डरने वाली नहीः केसी वेणुगोपाल
पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस इस तरह के राजनीतिक प्रतिशोध वाले कदमों से डरने वाली नहीं है। उन्होंने रायपुर में स्वामी विवेकानंद हवाई अड्डे पर कहा कि कांग्रेस इस कदम के खिलाफ कानून के तहत लड़ाई लड़ेगी। वेणुगोपाल ने कहा कि यह स्पष्ट रूप से एक राजनीतिक प्रतिशोध की कार्रवाई है। हम छापे की उम्मीद कर रहे थे, क्योंकि कांग्रेस का राष्ट्रीय अधिवेशन होने जा रहा है और चुनाव होने वाले हैं। भाजपा या मोदी के नाम पर कांग्रेस डरने वाली नहीं है।



कांग्रेस अधिवेशन में अड़ंगा डाल रहे मोदी और उनके मित्रः प्रियंका
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री के मित्र गौतम अडाणी पर शेल कंपनी के जरिये घपला व अन्य कई आरोप लगे, लेकिन क्या कोई एजेंसी इसकी जांच करते दिखी ? लेकिन, कांग्रेस अधिवेशन में अड़ंगा डालने व मोदी और उनके मित्र के बीच की साठगांठ पर उठ रही आवाजों पर एजेंसियां लगा दी गई हैं। अधिवेशन में हम महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने का संकल्प लेंगे। कठपुतली एजेंसियों का डर दिखाकर आप देश की आवाज को दबा नहीं सकते।

Content Writer

Ajay kumar