गैंगरेप आरोपी गायत्री प्रजापति का इमोशनल ड्रामा, मंच से रोते हुए उतरे नीचे

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2017 - 04:06 PM (IST)

अमेठी: रेप के आरोपी मंत्री गायत्री प्रजापति का अब इमोशनल ड्रामा सामने आया है। अमेठी में आयोजित एक जनसभा के मंच पर गायत्री प्रजापति जनता के सामने रोने लगे। इतना ही नहीं प्रजापति मंच से रोते हुए नीचे उतर गए। बता दें कि गायत्री प्रजापति पर एक महिला ने गैंगरेप का आरोप लगाया है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उनके खिलाफ लखनऊ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। 

इस दौरान गायत्री प्रजापति ने गैंगरेप मामले में आरोपों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उनपर गैंगरेप का आरोप लगाकर अमित शाह और मोदी ने उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा है। प्रजापति ने आरोप लगाया कि मामला लेकर निचली अदालत या हाई कोर्ट नहीं गए सीधे सुप्रीम कोर्ट चले गए। मैं अदालत का सम्मान करता हूं मुझे न्याय मिलेगा। ये कहते हुए प्रजापति मंच से उतर गए।

प्रजापति ने कहा कि ‘जब 6 महीने पहले इस महिला ने आरोप लगाया तो मैंने सीएम से कहा था सीबीआई से जांच करा लीजिए। लेकिन बिना कोई इंतजार किए सुप्रीम कोर्ट में मामला दर्ज करवाया गया।’ उन्होंने ये भी कहा कि ‘उस महिला ने ऐसे ही एक और व्यक्ति पर आरोप लगाया है। वो महिला बीजेपी की पूर्व सभासद है। उस महिला के खिलाफ झूठे केस में फंसाने के लिए एफआईआर भी हुआ है।’

गौरतलब है कि चित्रकूट की एक महिला ने प्रजापति पर गैंगरेप का आरोप लगाया था। 35 वर्षीय पीड़िता की उत्तर प्रदेश में एफआईआर दर्ज न होने पर सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाई थी। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने यूपी पुलिस को गायत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया  था। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने गायत्री के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने गायत्री प्रजापति समेत अन्‍य लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 511, 376 डी पॉक्‍सो एक्‍ट 3/4 में मामला दर्ज किया है। गायत्री प्रजापति ने गिरफ्तारी पर रोक लगाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है।