गायत्री प्रजापति मामले में डिंपल को नहीं करना चाहिए अखिलेश का समर्थन: उमा

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2017 - 08:37 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने बलात्कार के आरोपी उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की कड़ी आलोचना करते हुए आज कहा कि उनकी सांसद पत्नी डिंपल यादव को इस मामले में मुख्यमंत्री का समर्थन नहीं करना चाहिए।

उमा भारती ने एक निजी टीवी चैनल से बातचीत में कहा ‘मुझे यह देखकर हैरानी हुई कि अखिलेश यादव अपने मंत्री प्रजापति के लिए प्रचार कर रहे हैं। मुझे आश्चर्य हो रहा है कि डिंपल ने कैसे इसकी अनुमति दी है।’ उन्होंने कहा कि डिंपल यादव को बलात्कार के आरोपी का प्रचार कर रहे अपने पति का समर्थन नहीं करना चाहिए। उन्होंने डिंपल यादव से लोगों के प्रति और अधिक संवेदनशील होने का अनुरोध किया और कहा कि उन्हें बलात्कारी के लिए प्रचार कर रहे पति का समर्थन नहीं करना चाहिए। 

कांग्रेस और भाजपा के बीच गठबंधन को लेकर सपा नेता अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना उन पर हमला करते हुए सुश्री भारती ने कहा कि इन युवा नेताओं में से एक को उसके पिता ने नकार दिया है और दूसरे को जनता ने नकारा हुआ है।