CM अखिलेश खुद नहीं चाहते गायत्री प्रजापति की गिरफ्तारी: अमित शाह

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2017 - 07:58 PM (IST)

वाराणसी: गैंगरेप आरोपी गायत्री प्रजापति को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाया है। अमित शाह ने कहा है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव खुद गायत्री प्रजापति की गिरफ्तारी नहीं चाहते हैं। इस मामले में अखिलेश यादव का रवैया बेहद गैर जिम्मेदाराना है। शाह ने कहा कि कल तक जिस नेता के पक्ष में अखिलेश यादव चुनाव प्रचार कर रहे थे वह आज अचानक गायब कैसे हो गया। मुख्यमंत्री अखिलेश कह रहे हैं कि गायत्री प्रजापति सरेंडर करें, क्या पुलिस की जिम्मेदारी नहीं कि उन्हें ढ़ूंढ़ निकाले। 

अमित शाह ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि पीड़िता गायत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए गुहार लगाती रही लेकिन उसकी रिपोर्ट तक नहीं लिखी गई। जब यहां पीड़िता की रिपोर्ट यहां दर्ज नहीं हुई तो उसे हारकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने गायत्री प्रजापति के खिलाफ मामला दर्ज किया। इस बात से जनता अंदाजा लगा सकती है कि यूपी किस कदर कानून व्यवस्था चल रही है। 

इस दौरान शाह ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी निशाना साधा। शाह ने कहा कि मुख्तार अंसारी पर मायावती के लिए गए फैसले पर बसपा वाले खुद ही सवाल उठा रहे हैं। वह पूछ रहे हैं कि मायावती ने जब अंसारी बंधुओं को हाथी पर बिठा लिया है तो अब गुंडों के खिलाफ वह कैसे कार्रवाई करेंगी।