VIDEO:  ‘ड्राइवर अंकल मुझे गलत टच करते हैं’, स्कूली वैन में 5 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़..... आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 02:00 PM (IST)

Ghaziabad News: (संजय मित्तल) अगर आप भी अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए वैन और बस का प्रयोग करते हैं, तो हो जाइए सावधान, ये खबर आपके लिए ही है.. क्योंकि यूपी के गाजियाबाद से एक ऐसा घिनौना मामला सामने आया है। जिसके बारे में जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे, और आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर एक इंसान इतना हैवान कैसे हो सकता है।

गाजियाबाद में स्कूल वैन ड्राइवर निकला हैवान!
दरअसल, गाजियाबाद के थाना कविनगर के एक स्कूल में एक पांच साल की मासूम स्कूल पढ़ती है। परिजनों ने बच्ची को स्कूल छोड़ने और घर लाने के लिए एक वैन लगाया हुआ था..लेकिन उन्हें क्या पता था कि वैन चलाना वाला ड्राइवर इंसान नहीं शैतान निकलेगा। वो हैवान उस पांच साल की मासूम बच्ची के साथ रोज गलत तरीके से छेड़छाड करता था। घटना का खुलासा तब हुआ, जब बच्ची अपने ही घर पर  काफी डरी सहमी से रहने लगी। बच्ची के माता-पिता ने जब बच्चे से इसका कारण पूछा तो बच्चे का जवाब सुन परिजनों के पांव तले जमीन खिसक गई।

स्कूली वैन चालक ने मासूम के साथ की अश्लीलता
बच्ची ने कहा कि ड्राइवर अंकल मुझे ग़लत टच करते हैं..साथ ही बच्ची ने बताया कि मेरे निचले हिस्से में दर्द हो रहा है। बच्ची की बात सुनकर परिजन उसे सीधे डॉक्टर के पास ले गए, और साथ ही थाने में स्कूल वैन चालक के खिलाफ तहरीर दी, तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके बच्ची का मेडिकल कराया, डॉक्टर ने जब बच्ची का मेडिकल किया तो उसमें बच्चे के प्राइवेट पार्ट में कुछ गलत पाया गया। जिस पर पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए वैन ड्राइवर और एक आया को गिरफ्तार किया है, हालांकि अभी विवेचना चल रही है।

पुलिस ने आरोपी वैन ड्राइवर को किया गिरफ्तार
फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन सवाल ये उठता है कि आखिर एक इंसान इतना हैवान कैसे हो सकता है। बहरहाल, अगर वैन ड्राइवर दोषी पाया जाता है तो उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, क्योंकि ऐसे हैवानों के चलते ना सिर्फ लोगों का ड्राइवरों के प्रति विश्वास उठेगा..बल्कि लोग अपने बच्चों को खुद स्कूल छोड़ने जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static