Ghaziabad News: लूटपाट का आरोपी एनकाउंटर में ढेर, बदमाशों की चलाई गोली से पुलिसकर्मी गंभीर रुप से घायल

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 08:19 AM (IST)

(फारुख सिद्दीकी)Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में शुक्रवार को मुठभेड़ में एक अपराधी मारा गया वहीं एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस दल ने रेहान (20) और उसके साथी मन्नू को घेर लिया और इस मुठभेड़ में रेहान और कांस्टेबल विजय पाल राठी गोली लगने से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रेहान (20) की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि विजय राठी का इलाज जारी है।

बदमाशों की चलाई गोली से पुलिसकर्मी गंभीर रुप से घायल
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस उपायुक्त विवेक चंद्र यादव ने बताया कि महिलाओं के गले की चेन खींचने वाले मन्नू और रेहान को पकड़ने के लिए दिल्ली के गोकुलपुरी थाने की एक पुलिस टीम ने प्रेम नगर कॉलोनी के घर पर छापा मारा। उन्होंने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची तो मन्नू ने गोली चला दी इस गोलीबारी में कांस्टेबल विजय पाल घायल हो गया।

लूटपाट का आरोपी पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया
पुलिस उपायुक्त यादव के मुताबिक बाद में लोनी बॉर्डर पुलिस (उत्तर प्रदेश) को उनके छिपे होने की सूचना मिली, उन्हें डाबर तालाब कॉलोनी में घेर लिया गया और मुठभेड़ हुई, जिसमें एक अपराधी घायल हो गया। उन्होंने बताया कि बाद में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक मन्नू और रेहान का आपराधिक इतिहास हैं और कई मामलों में पुलिस दोनो को ढूंढ रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static