Ghaziabad News: दोस्त ने दोस्त के सिर में मारी गोली, गाजियाबाद से हरिद्वार जाने के बहाने कार में था बैठाया

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 08:58 AM (IST)

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र की नेहरू नगर कॉलोनी में मंगलवार सुबह एक व्यक्ति का गोलियों से छलनी शव बरामद किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त (शहर) राजेश कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान ऋषभ गुप्ता (28) के रूप में हुई है, जो एक व्यापारी था और पंचवटी कॉलोनी का निवासी था। उन्होंने बताया कि ऋषभ अपने तीन दोस्तों पुलकित गोयल, अनुज शर्मा और मुकुल गोयल के साथ सोमवार रात को गाजियाबाद से हरिद्वार के लिए निकला था।

पुलिस ने मुकुल को कर लिया है गिरफ्तार
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस उपायुक्त (शहर) ने बताया कि पुलिस ने मुकुल को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि हरिद्वार जाने के बजाय वे लोग मेरठ से वापस गाजियाबाद आ गए और जब वे नेहरू नगर पहुंचे, तो अनुज ने ऋषभ पर गोली चला दी, गोली उसके सिर में लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

फरार पुलकित और अनुज दोनों की तलाश जारी
गोयल ने पुलिस को बताया कि घटना के बाद तीनों दोस्त शव और देसी पिस्तौल सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि वे (चारों व्यक्ति) व्यवसाय में साझेदार थे और उनके बीच पैसों का विवाद था। उन्होंने बताया कि मुकुल को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पुलकित और अनुज फरार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static