मोदी ने DDLJ की तरह दिखाया सपना, ढाई साल बाद Sholay का गब्बर सिंह आ गया: राहुल

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2017 - 07:21 PM (IST)

रायबरेली: कांग्रेस का गढ़ कहे जाने वाले रायबरेली में शुक्रवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने एक साथ चुनावी सभा की। हालांकि प्रियंका ने मंच से कुछ भी नहीं बोला। इस दौरान राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान जनता को ‘अच्छे दिन’ के वादे दिखाए थे, लेकिन अभी तक उनका एक भी वादा पूरा नहीं हुआ है। किसान चाहता है कि उसका कर्ज माफ हो लेकिन मोदी ने इस पर एक भी शब्द भी नहीं बोला। अब यूपी चुनाव में प्रधानमंत्री मंच से कह रहे हैं कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनवाइए। सरकार बनने के बाद प्रदेश के किसानों का कर्जा माफ कर दिया जाएगा।
                   
मोदी रिश्ता बनाते तो हैं लेकिन निभाते नहीं
राहुल गांधी ने कहा, ‘मोदी जहां जाते हैं रिश्ता बनाते हैं लेकिन करते कुछ नहीं हैं। कहते हैं दोस्तो-मित्रों। बनारस में गंगा मां से कहा-गंगा मेरी मां है, मैं उनका बेटा हूं। बोले कि बनारस को बदल दूंगा। मैं कहना चाहता हूं कि रिश्ता बताने से नहीं, निभाने से बनता है।’ 

PM ने DDLJ की तरह दिखाया अच्छे दिन का सपना 
इस दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर तीखा कटाक्ष भी किया। राहुल ने कहा, ‘मोदी ने दिल वाले दुल्हिनयां ले जाएंगे की तरह अच्छे दिन का सपना दिखाया, लेकिन ढाई साल बाद शोले की तरह गब्बर सिंह आ गया।