गोरखपुर हादसा: स्वास्थ्य मंत्री के घर पर SP कर्यकर्ताओं का हमला, बरसाए अंडे-टमाटर

punjabkesari.in Monday, Aug 14, 2017 - 10:33 AM (IST)

इलाहाबादः गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बड़ी संख्या में हुई बच्चों की मौत ने योगी सरकार को कटघरे में ला खड़ा कर दिया है। विपक्ष पीर्टिया जहां सरकार को निशाना बना राजनीतिक खेल रही है, वहीं सूबे में हर जगह-जगह मंत्रियों की किरकिरी हो रही है। इसी के बीच आज इलाहाबाद में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के घर के बाहर जमकर हंगामा किया।

समाजवादी छात्र सभा के दर्जन भर कार्यकर्ता देर शाम सिद्धार्थनाथ सिंह के घर के बाहर पहुंचे और नारेबाजी करते हुए उनके घर पर अंडे और टमाटर फेंके। प्रदर्शनकारियों ने सिद्धार्थनाथ के घर के बाहर तोड़फोड़ भी की। टमाटर और अंडे के साथ अचानक हुए हमले से सिद्धार्थनाथ के घर पर अफरा-तफरी मच गई। प्रदर्शन के समय सिद्धार्थनाथ अपने घर पर नहीं थे।

समाजवादी छात्र सभा के नेता फैसल मंसूर ने बताया कि गोरखपुर में सरकार की लापरवाही के चलते कितने ही मासूम बच्चों की जान चली गईं। उन्होंने दावा किया कि इसके विरोध में छात्रों ने स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के घर के बाहर प्रदर्शन किया और अंडे एवं टमाटर फेंके।

वहीं इस संबंध पुलिस अधीक्षक नगर सिद्धार्थ शंकर मीणा ने कहा कि हमें ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है। उधर सिविल लाइन्स थाने के प्रभारी सुनील दूबे ने कहा कि इस घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं दी गई है, फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है।