Hamirpur News: चलती कार में पूरे परिवार पर जानलेवा हमला, महिला की बेरहमी से हत्या....पति ने कूदकर बचाई जान

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 10:06 AM (IST)

Hamirpur News: उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के जरिया क्षेत्र में साजिश के तहत कानपुर से चित्रकूट दर्शन कराने के बहाने ले गए दबंगो ने पूरे परिवार को अपहरण कर जान से मारने का प्रयास किया। बदमाशों ने विवाहिता की गला घोट कर हत्या कर दी जबकि पति व दोनों बच्चों को चलती कार से नीचे फेंक दिया। पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

चित्रकूट दर्शन के बहाने परिवार को जान से मारने का प्रयास
पुलिस सूत्रों ने बताया कि कानपुर में चौबेपुर क्षेत्र के मदारीपुरवा गांव निवासी सूरज यादव एक जूता फैक्ट्री में काम करता है। सूरज कानपुर के गुजैनी क्षेत्र में सपरिवार रहता है, वहीं पड़ोसी त्रिभुवन ने मेलजोल कर सूरज के परिवार के साथ चित्रकूट जाने की तैयारी बनायी, इसके लिए अटिर्गा कार बुक कर 21 सितम्बर की शाम को सूरज व उसकी पत्नी दो बच्चे सवार होकर चल दिए। कार कानपुर के नयापुरवा निवासी संजीव की थी और वह ही कार चला रहा था।

चलती कार में परिवार पर जानलेवा हमला
त्रिभुवन ने कानपुर देहात के थाना रामपुर ग्रा्म किशुनपुर निवासी अपने साथी बीर सिंह को भी कार में बैठा लिया और जोल्हूपुरमोड़ (जालौन) से साजिश के तहत त्रिभुवन का फूफा भी कार में सवार हो गया। सूरज ने पुलिस को बताया कि कार की स्पीड काफी धीमी थी। देर रात सभी लोग हमीरपुर पहुंचे। इसके बाद सीधे रास्ते न जाकर राठ कस्बे चले गए। तभी सूरज को शंका हुई जैसे ही सूरज ने एतराज किया तभी त्रिभुवन व उसके साथियों ने सूरज व उसकी पत्नी की गला घोटने का प्रयास किया सूरज किसी प्रकार चलती कार से कूद गया। अन्य लोग तीनों का अपहरण कर कार भगा कर ले गए।

महिला की बेरहमी से गला घोंट कर हत्या
रविवार को सारा दिन सूरज पुलिस को सूचना दिए बगैर बीवी बच्चों की खोजबीन करता रहा। कुछ पता नहीं चलने पर रविवार को देर रात सूरज ने जरिया थाने में जाकर पुलिस को बीवी व बच्चों के अपहरण की सूचना दी। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरु की तो सोमवार को सूरज की पत्नी अमन यादव(24) का शव गोहांड के पास झाडियों में मिला। किसी प्रकार पुत्र व मासूम पुत्री सही सलामत मिल गए हैं। अपहरण में प्रयोग की गई गाड़ी भी पुलिस ने बरामद कर ली है। सोमवार की शाम पुलिस की मौजूदगी में मृतका अमन यादव का पोस्टमार्टम कराया गया जिसमें महिला को गला बेल्ट से कस कर गला घोटा गया पाया गया है। यहीं नहीं दरिंदों ने महिला का चेहरा कुचल दिया था। पोस्टमार्टम तीन डाक्टरों के पैनल ने किया है। वीडियो ग्राफी भी कराई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static