विजय बहुगुणा का हमला- हरीश रावत के लिए सियासी मौत का कुआं साबित होगा 'लालकुआं'

punjabkesari.in Sunday, Jan 30, 2022 - 10:19 AM (IST)

 

नैनीतालः भाजपा नेता व पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि लालकुआं उनके लिए सियासी मौत का कुआं साबित होगा। उन्होंने दावा किया कि रावत यहां से चुनाव हारेंगे।

बेबाक तरीके से बात करने वाले बहुगुणा ने हल्द्वानी में पत्रकारों से कहा कि प्रदेश में इस बार मिथक टूटेगा और भाजपा दुबारा पूर्ण बहुमत से सरकार बनायेगी। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के बावजूद भाजपा सरकार ने अपने वादे पूरे किए। प्रदेश को विकास की दिशा में आगे ले गई। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार के सहयोग से प्रदेश का चहुंमुखी विकास हो रहा है। प्रधानमंत्री मोदी खुद उत्तराखंड से विशेष लगाव रखते हैं और वह प्रदेश को विकसित राज्यों की श्रेणी में लाना चाहते हैं। केन्द्र सरकार के सहयोग से प्रदेश में करोड़ों की विकास योजनायें संचालित की जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल है और प्रधानमंत्री की देहरादून व हल्द्वानी रैली से माहौल बदल गया है।

भाजपा नेता ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह व पार्टी के अध्यक्ष जे पी नड्डा पार्टी के घोषणा पत्र पर नजर बनाए हैं ताकि दूसरे चरण में शेष कार्यों को पूरा करने के साथ ही नई योजनाओं को धरातल पर उतारा जा सके। उन्होंने इस मौके पर कांग्रेस की भी आलोचना की और कहा कि पिछली दो जगह से चुनाव हारने वाले हरीश रावत इस बार लालकुआं से भी हारेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static