हाथरस कांड पर विपक्ष का प्रदर्शन, AAP सांसद संजय सिंह की पत्नी समेत कार्यकर्ता गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Oct 02, 2020 - 04:17 PM (IST)

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रही आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद की पत्नी समेत 30 से अधिक पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। गांधी जयंती के मौके पर आप कार्यकर्ता हाथरस घटना के आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग को लेकर उपवास पर बैठे थे। पुलिस के हिरासत में लेने के दौरान कार्यकर्ता उग्र हो गए। इस दौरान पुलिस और प्रदेश सरकार के खिलाफ वे नारेबाजी भी करने गले। पुलिस के साथ नोकझोक भी हुई। इसके बाद पुलिस ने वहां मौजूद 30 से अधिक लोगों को हिरासत में लेकर वैन से पुलिस लाइन भेज दिया। पुलिस का कहना है कि सभी के विरुद्ध नियमानुसार कारर्वाई की जाएगी। 
PunjabKesari
राज्यसभा सदस्य संजय सिंह की पत्नी अनीता सिंह ने भी कार्यकर्ताओं के साथ गिरफ्तारी दी। पार्टी के जिला महासचिव सर्वेश यादव ने कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा पिटाई करने का भी आरोप लगाया है जबकि पुलिस किसी भी प्रकार कार्यकर्तााओं के पिटाई का खंडन किया है।
PunjabKesari
महासचिव ने कहा कि बेटियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। पुलिस भी ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से नाकामयाब है। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली सरकार बेटियों और महिलाओं की सुरक्षा करने में नाकाम है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static