Bahraich News: घर पर प्रेमी संग रंगरलियां मना रही थी 2 बच्चों की मां, तभी पहुंच गए घरवाले और फिर....

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2024 - 12:50 PM (IST)

(मोहम्मद कासिफ)Bahraich News: उत्तर प्रदेश में  बहराइच जिले के सुजौली थाना क्षेत्र के नई बस्ती चहलवा गांव निवासी एक महिला को उसके घर में सीतापुर निवासी प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाते हुए परिवार के लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद घरवालों ने दोनों को पेड़ से बांध कर पिटाई की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस बीते सोमवार से मामले को पंचायत के जरिए निपटाने में लगी है।

PunjabKesari

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सुजौली थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत चहलवा के मजरा नईबस्ती निवासी एक महिला का सीतापुर निवासी एक युवक से फोन के जरिए प्रेम प्रसंग हो गया। महिला दो बच्चों की मां भी होने के बाद भी युवक के प्रेम में पड़ गई और उसे दिल दे बैठी। वहीं प्रेमी महिला से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया। सोमवार को जब इसकी भनक महिला के घरवालों और गांव के लोगों को लगी गई तो उन्होंने दोनों को घर में रंगरलियां मनाते पकड़ लिया। जिसके बाद दोनों को घर से बाहर निकाल कर अगल-अलग पेड़ में रस्सी से बांधकर पिटाई कर दी।

PunjabKesari

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
वहीं सुजौली पुलिस को इस मामले की जरा सी भी भनक तक नहीं लगी। कुछ देर बाद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को लेकर थाने गई। सोमवार से पुलिस थाने में पंचायत करवा रही है। लेकिन मामला नहीं निपटा। प्रेमी और महिला को रस्सी से बांध कर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वहीं इस मामले में पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं। थानाध्यक्ष हरीश सिंह का कहना है कि मामला बीते सोमवार का है। दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया है।

PunjabKesari

पति और मायके के लोग महिला को साथ रखने से कर रहे इंकार
गांव के लोगों की सूचना पर प्रेमी के परिवार को लोगों को बुलाया गया। प्रेमी युवक के परिवार के लोग महिला को स्वीकार करने से इंकार कर रहे हैं। वहीं महिला को पति और मायके के लोग भी अपने पास शरण देने से साफ मना कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static