मोदी को जिंदा इंसानों की फिक्र नहीं, कब्रिस्तान के मुर्दों पर कर रहे हैं सियासत: ओवैसी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2017 - 02:31 PM (IST)

इलाहाबाद (सैयद आकिब रजा): एमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी के कब्रिस्तान और शमशान वाले बयान को सियासी मुद्दा बनाते हुए उन पर बड़ा हमला बोला है। ओवैसी ने कहा है कि मोदी को जिंदा इंसानों की फिक्र नहीं है। मोदी कब्रिस्तान में दफन मुर्दों के नाम पर वोट की सियासत कर रहे हैं। 

ओवैसी ने कहा कि मोदी के नोटबंदी के फैसले से सैकड़ों लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। मौत की नींद सोने वाले ये लोग कब्रिस्तान और शमसान दोनों ही जगहों पर गए, लेकिन मोदी इन दोनों में फर्क लाकर देश व समाज को बांटने की बात कर रहे हैं। 

ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी अपने किसी भी वायदे को पूरा नहीं कर पा रहे हैं इसलिए वह धार्मिक बातें कर लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। इससे उनके विकास के दावे व ‘सबका साथ सबका विकास’ नारे की पोल खुल गई है।  

इलाहाबाद के करेली इलाके में हुई जनसभा में सांसद ओवैसी ने पीएम मोदी और यूपी के सीएम अखिलेश यादव को एक ही सिक्के के दो पहलू करार दिया और कहा कि दोनों भाई-भाई हैं। दोनों की सोच में कोई फर्क नहीं है। ओवैसी ने निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी सिर्फ मुसलमानों का इस्तेमाल करती है और कभी उनकी भलाई के लिए कोई काम नहीं करती। उन्होंने कहा कि वह आखिरी दम तक संघ और बीजेपी के साथ ही समाजवादी पार्टी के खिलाफ भी लड़ते रहेंगे।