चंद्रशेखर पर मायावती का बड़ा हमला, कहा-जबरन जेल जाता है भीम आर्मी का प्रमुख

punjabkesari.in Monday, Dec 23, 2019 - 09:31 AM (IST)

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर पर षड्यंत्र के तहत बसपा के मतदाताओं को प्रभावित करने का आरोप लगाते हुए रविवार को लोगों से अपील की कि वे ऐसे स्वार्थी तत्वों से होशियार रहें। 

मायावती ने किये गये सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, ''दलितों का मानना है कि भीम आर्मी का चन्द्रशेखर, विरोधी पार्टियों के हाथों खेलकर खासकर उन राज्यों में जहां बसपा मजबूत है, षड्यन्त्र के तहत चुनाव के करीब वहाँ पार्टी के वोटों को प्रभावित करने वाले मुद्दे पर प्रदर्शन आदि करके जबरन जेल चला जाता है।'' उन्होंने कहा ''यह (चंद्रशेखर) यूपी का रहने वाला है, लेकिन संशोधित नागरिकता कानून और राष्ट्रीय नागरिकता पंजी पर यूपी की बजाए दिल्ली के जामा मस्जिद वाले प्रदर्शन में शामिल होकर जबरन अपनी गिरफ्तारी करवाता है, क्योंकि वहाँ जल्दी ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।'' 

मायावती ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे ऐसे सभी स्वार्थी तत्वों, संगठनों और पार्टियों से हमेशा सचेत रहें। 

चंद्रशेखर काे कब कब पुलिस ने किया गिरफ्तार-
-सीएए आैर एनआरसी के मुद्दे पर जामा मस्जिद पर प्रदर्शन कर रहे चंद्रशेखर को दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार काे देर रात गिरफ्तार कर लिया।
-इससे पहले चंद्रशेखर दिल्ली के दौलताबाद स्थित रविदास मंदिर को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे उस समय भी उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया था।
-सहारनपुर में दंगा को लेकर भी यूपी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया आैर रासुका लगाई। कई महीने जेल के बाद उन्हें पुलिस ने छोड़ा था। 

Ajay kumar