जाति प्रमाण पत्र नहीं मिलने पर कांग्रेस नेत्री ने तहसील में किया हंगामा, भूख हड़ताल पर बैठीं

punjabkesari.in Thursday, Nov 09, 2017 - 03:21 PM (IST)

बागपत(विवेक कौशिक)- यूपी में निकाय चुनाव का बिगुल बज चुका है। इस बार तमाम पार्टियां अपने-अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतार कर सिंबल पर चुनाव लड़ा रही हैं। तीसरे चरण के लिए बागपत की तीनों तहसीलों में नामांकन प्रक्रिया चल रही है। तो वही एक कांग्रेस नेत्री ने जाति प्रमाण पत्र नहीं मिलने पर खेकड़ा तहसील में जमकर हंगामा किया और भूखहड़ताल पर बैठ गईं। जानकारी हाेने के बाद एसडीएम खेकड़ा ने मामले की जांच बैठा दी है। 

दरअसल मामला खेकड़ा तहसील का है। जहां कस्बा खेकड़ा की रहने वाली भगवती को कॉंग्रेस पार्टी ने नगरपालिका चेयरमैन पद के लिए प्रत्याशी चुना है। बागपत जनपद में तीसरे चरण में 29 नवम्बर को मतदान होना है। जिसके चलते भगवती पिछले काफी समय से अपना जाति प्रमाण पत्र लेने के लिए तहसील के चक्कर काट रही हैं।प्रमाण पत्र नहीं मिलने की वजह से वह नामांकन भी नही कर पा रही हैं। 

गुस्साई कांग्रेस नेत्री भगवती देवी ने आज तहसील खेकड़ा पहुंची और वहां पर जमकर हंगामा करते हुए तहसील परिसर में ही भूख हड़ताल पर बैठ गईं। उसने चेतावनी दी है कि जब तक उसका प्रमाण पत्र नहीं बनेगा तब तक उनका हंगामा जारी रहेगा। वहीं एसडीएम खेकड़ा ने पूरे मामले की जांच बैठा दी है।