Maharajganj News: रात को बहू के कमरे से आने लगी अजीब आवाजें....परिजनों ने देखा तो उड़े होश, पुलिस भर्ती एग्जाम देने गया था पति

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2024 - 12:34 PM (IST)

Maharajganj News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक पति पुलिस भर्ती परीक्षा देने गया था। इसी दौरान उसकी पत्नी ने अपने आशिक को ससुराल बुला लिया। देर रात बहू के कमरे से अजीब तरह की आवाजें आने पर घरवाले जाग गए और जब उन्होंने बहू के कमरे में झांककर देखा तो वह अपने प्रेमी के साथ रंगरलियां मना रही थी। जिसके बाद परिजनों ने दोनों को पकड़कर जमकर पीटा और फिर पुलिस स्टेशन ले गए।

पुलिस भर्ती परीक्षा देने गया था पति, पत्नी ने रात में बुला लिया आशिक
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां का एक युवक उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा में शामिल होने गया हुआ था। इसी मौके का फायदा उठाते हुए उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी को घर पर बुला लिया। जिसके बाद देर रात कोठीभार क्षेत्र का रहने वाला उसका प्रेमी अपने 2 दोस्तों के साथ उसके घर पहुंच गया। रात को जब बहू के कमरे से अजीब आवाजें आने लगीं तो घरवाले जाग गए। जब वे अपनी बहू के कमरे में पहुंचे तो वहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए।

रात में बहू के कमरे से आने लगी अजीब आवाजें, परिजनों ने उठकर देखा तो उड़े होश
बताया जा रहा है कि अपनी बहू को उसके आशिक के साथ रंगरलियां मनाते देख उन्होंने शोर मचाना शुरु कर दिया। घरवालों के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग जाग गए और मौके पर पहुंचकर घर के बाहर खड़े युवक के 2 दोस्तों को दबोच लिया, लेकिन एक मौके से किसी तरह भागने में कामयाब रहा। लोगों ने आशिक और उसके दोस्त को पहले जमकर पीटा और फिर डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवकों को पकड़कर थाने ले गई। पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। दोनों पक्षों से बातचीत के बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static