रोते हुए थाने पहुंचा पति, बोला-साहब! मेरी पत्नी से मुझे बचाओ, कराती है ये सब

punjabkesari.in Friday, Apr 27, 2018 - 05:01 PM (IST)

ग्रेटर नोएडाः पति द्वारा पत्नियों को परेशान करने की कहानियां तो आपने खूब सुनी होंगी, लेकिन इस बार मामला इससे ठीक उल्टा है। पत्नी ने पति को इतना तंग किया कि उसे पुलिस के पास जाना पड़ा। तंग आकर पीड़ित पति ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसे पत्नी के जुल्म से बचाया जाए। 

मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली है। पीड़ित पति ने बताया कि उसकी पत्नी घर का सारा काम करवाती है और जब भी वो काम करने से मना करता है, तो वो उसे फर्जी केस दर्ज कराकर जेल में डलवाने की धमकी देती है। पुलिस ने पीड़ित पति की शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई शिकायत
अपनी पत्नी से परेशान होकर दनकौर कोतवाली क्षेत्र के उस्मानपुर गांव के रहने वाले शख्स पुलिस के पास पहुंचा और अपनी पत्नी की शिकायत की। उसने बताया कि उसकी पत्नी उससे बहुत काम करवाती है। सुबह से शाम तक वो काम करता रहता है और उसकी बीवी हुक्म जमाती रहती है। 

फर्जी केस में जेल में डालने की देती है धमकी
पीड़ित शख्स ने रो रो कर कोतवाली में पुलिस वालों को बताया कि उसकी पत्नी अपने कपड़े भी उसी से धुलवाती है और घर का सारा काम भी करवाती है और जब भी वो काम के लिए मना करता है, तो वो उसे धमकी देती है कि फर्जी केस कर उसे वो जेल में डलवा देगी।

आरोपी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज 
पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित पति की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है।
 

Punjab Kesari