राम मंदिर को लेकर बीजेपी नेता ने उगला जहर, कहा-प्यार से नहीं बना तो गोली से बनेगा मंदिर

punjabkesari.in Monday, Apr 17, 2017 - 03:16 PM (IST)

संभल(मुजम्मिल दानिश): अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर एक बार फिर बीजेपी नेता ने जहर उगला है। बीजेपी जिला अध्यक्ष राजेश सिंघल ने कहा, ‘‘राम मंदिर तो बनकर ही रहेगा। अगर मंदिर प्यार से नहीं बना तो लाठी से बनेगा और इससे भी नहीं बना तो गोली से बनेगा।’’ बीजेपी नेता ने ये विवादित बयान संभल में आयोजित एक समारोह के दौरान दिया।

राजेश सिंघल यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा, ‘‘मुलायम सिंह जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री थे तब राम भक्तों ने बाबरी मंदिर पर चढ़ाई की थी। तब तमाम राम भक्तों को गोली मारकर शहीद कर दिया, मार दिया। उन्होंने कहा कि हमारी वार्ता प्यार से होगी तो कुछ लोग मानेंगे नहीं। कुछ सांप्रदायिक ताकतें, राष्ट्रविरोधी ताकतें इसके लिए मानेंगी नहीं। वो जरूर मंदिर को रोकने का प्रयास करेंगी। ऐसी ताकतें अगर मंदिर को रोकने का काम करेंगी तो हम भी उन्हें गोली से मारने का काम करेंगे।’’

उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी को और मजबूत करना है। इस देश और प्रदेश में कुछ राष्ट्रविरोधी ताकतें रह गई हैं। इन आतंकवादी ताकतों को भी खत्म करना है। इस देश को और विकास के रास्ते पर आगे ले जाना है। साथ ही राजेश सिंघल ने कहा कि अगर कोई अधिकारी रिश्वत लेता है तो उसे गंगा नदी में डलवा देंगे।