'राहुल गांधी अगर कांग्रेस अध्यक्ष बने तो पार्टी का हो जाएगा सत्यानाश'

punjabkesari.in Monday, Sep 25, 2017 - 11:03 AM (IST)

अमेठीः अमेठी में चल रहे 3 दिवसीय अंत्योदय मेले के समापन अवसर पर पहुंचे यूपी के राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अब तो उनकी पार्टी के लोग ही उन्हें अपना नही मानते। अभी वो पार्टी के उपाध्यक्ष है अगर उन्हें पार्टी का अध्यक्ष बनाया गया तो सत्यानाश हो जाएगा।

संसदीय क्षेत्र में ही हुआ राहुल पर कटाक्ष वार
दरअसल जिला मुख्यालय गौरीगंज के रणंजय इंटर कालेज मैदान पर चल रहे अंत्योदय मेले में अमेठी के प्रभारी मंत्री ने मेले में लगे स्टालों का बारीकी से निरीक्षण किया। निरीक्षण के बाद जिलाधिकारी द्वारा उन्हें सम्मानित किया गया। मंच पर पहुंचते ही मंत्री कांग्रेस पर हमलावर हो गए और स्थानीय सांसद राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

राहुल को छोड़ना चाहिए विदेशी कल्चर
मोहसिन ने राहुल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कुछ लोग विदेश के बैठकर देश की आलोचना कर रहे है। जो आलोचना कर रहे है उनको कम से कम देश के कल्चर और संस्कृति से जुड़ना चाहिए। उन्हें वेस्टर्न कल्चर छोड़ देना चाहिए यदि वो ऐसे ही कल्चर में रहेंगे तो परिणाम ऐसे ही मिलेंगे जैसे मिल रहे है।

लगे हाथों राजीव गांधी पर भी कसा तंज
तीन तलाक के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि सुप्रीमकोर्ट ने महिलाओं के हक में फैसला दिया है। मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड और कांग्रेस पार्टी ने फैसले को हाउस से बाहर कर दिया।जो भी महिलाएं तीन तलाक का शिकार हुई है, उसके जिम्मेदार मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के ठेकेदार और कांग्रेस है। 1986 से 2017 तक जितनी भी महिलाएं इसका शिकार हुई है, उसके जिम्मेदार मुस्लिम समाज के ठेकेदार है, जिन्होंने राजीव गांधी पर दबाव बनाया था और कांग्रेस ने मुस्लिम समाज के दबाव में इसे पलटा था।