साक्षी महाराज का विवादित बयान, कहा- पार्क में जोड़ों के चिपककर बैठने से होते हैं रेप

punjabkesari.in Thursday, Sep 21, 2017 - 08:50 AM (IST)

जयपुर\लखनऊ: भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने एक विवादास्पद टिप्पणी करते हुए कहा कि सार्वजनिक रूप से प्रेम का प्रदर्शन करने वाले जोड़ों को जेल में डाल देना चाहिए। उत्तर प्रदेश के उन्नाव से लोकसभा सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि चाहे मोटरसाइकिल हो, कार हो या पार्क हो जोड़ों को अश्लील व्यवहार करते देखा जा सकता है। वे एक दूसरे से एेसे चिपककर बैठते हैं जैसे लड़की लड़के को खा जाएगी या लड़का लड़की को खा जाएगा।

साक्षी महाराज ने राजस्थान के भरतपुर में संवाददाताओं से कहा कि कुछ गलत होने से पहले ऐसे जोड़ों के खिलाफ कार्रवाई करना और उन्हें जेल में डालना सही होगा। उन्होंने कहा कि सभी उन्हें नजरअंदाज करते हैं लेकिन जब बलात्कार होता है तो लोग पुलिस से कार्रवाई की मांग करने लगते हैं।

पहले डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह का बचाव कर चुके साक्षी महाराज ने कहा कि उनका उससे कोई संबंध नहीं है लेकिन कुछ राजनेता वोट के लिए फर्जी बाबाओं का सहयोग मांगते हैं। भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि राम रहीम और रामपाल जैसे लोग ‘वोट बैंक की राजनीति’ से निकले हैं और राजनेताओं को आत्मचिंतन करना चाहिए कि क्या ऐसे बाबाओं को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए।