उत्तरप्रदेश में अगर भाजपा मुसलमानों को टिकट देती तो अच्छा होता: नकवी

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2017 - 05:56 PM (IST)

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा ने अगर मुसलमानों को टिकट दिया होता तो अच्छा होता।  नकवी ने हालांकि कहा कि भाजपा समाज के प्रत्येक वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलने में विश्वास करती है और राज्य में पार्टी की सरकार बनने पर समुदाय का पूरा ध्यान रखा जाएगा।

राज्य सरकार सभी धर्मों के लोगों को मानती है एक
केंद्रीय मंत्री अब्बास नकवी ने कहा, ‘‘ जहां तक टिकटों का सवाल है, यह अच्छा होता अगर मुसलमालों को टिकट दिया जाता।’’  उन्होंने कहा कि जब राज्य में हम सरकार बनाएंगं तब उनकी चिंताआों और तरलीफों का पूरा ध्यान रखा जाएगा। नकवी ने पार्टी पक्ष में मत रखते हुए कहा कि राज्य सरकार के प्रदर्शन को इस आधार पर नहीं आंका जाना चाहिए कि उसने मुसलमानों को टिकट की पेशकश नहीं की। केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘‘ भाजपा समाज के सभी वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलने में विश्वास करती है। हमने केंद्र में सभी के सहयोग से सरकार बनाई है। इसी प्रकार से हम राज्य में भी सरकार बनाएंगे। ’’

बता दें कि गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी गुरूवार को कथित तौर पर कहा था कि मुसलमानों को टिकट दिया जाना चाहिए था। इसी प्रकार के विचार जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने भी व्यक्त किया था।