मंदिर की बजाय ट्रिपल तलाक की पैरवी में जुटी है मोदी सरकार: तोगडिय़ा

punjabkesari.in Friday, Aug 31, 2018 - 04:38 PM (IST)

जौनपुर: अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद (अहिप) के अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगडिय़ा ने कहा कि अयोध्या में राममंदिर निर्माण का संकल्प लेकर सत्ता में आयी केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार करोड़ो हिन्दू जनमानस की भावनाओं पर ध्यान देने की बजाय ट्रिपल तलाक की पैरवी में जुटी है। 

तोगडिय़ा ने गुरूवार देर शाम यहां पत्रकारों से कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राममंदिर निर्माण के वादे के साथ 2014 में केन्द्र की सत्ता हासिल की थी मगर हर बार की तरह इस कार्यकाल में भी भाजपा इस संवेदनशील मुद्दे को भूल गयी और अल्पसंयक समुदाय की महिलाओं के दिल में जगह बनाने के लिये ट्रिपल तलाक की जोरशोर से पैरवी करने लगी।   

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बगैर वादे के जीएसटी और ट्रिपल तलाक कानून पारित करा सकती है लेकिन जिस वादे ने उसे सत्ता के शिखर पर पहुंचाया, उस राममंदिर निर्माण के वादे की उन्हें याद तक नही है। उन्होने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अगर मंदिर निर्माण के लिये मार्ग प्रशस्त नही करायेंगे तो क्या पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान मंदिर बनाने आएंगे ।  

उन्होंने साफ कहा कि सरकार किसी की भी हो राम मंदिर तो बनकर रहेगा। राम मंदिर निर्माण के लिए अहिप के कार्यकर्ता विजय दशमी के बाद 31 अक्टूबर को लखनऊ से अयोध्या कूच करेगें। इससे पहले देश के 30 करोड़ हिन्दुओ का हस्ताक्षर लेकर शपथ पत्र भरवाने का काम किया जायेगा।  

Ajay kumar