बीजेपी नेता के बिगड़े बोल, कहा-पुलिसवालों के मुंह में डंडे ठूंसकर बुलवाया जाएगा जय श्रीराम

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2017 - 02:25 PM (IST)

आगरा: यूपी विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल करने के बाद बीजेपी नेताओं के सिर पर सत्ता का खुमार इस कदर चढ़ा हुआ है कि वह पुलिस प्रशासन को भी अपशब्द बोलने से नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही एक मामला प्रदेश के आगरा जिले में सामने आया है। जिला जेल में बंद भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंच भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सोनू चौधरी ने बेहद ही आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पुलिस वालों के मुंह में डंडे ठूंसकर जय श्रीराम का नारा बुलवाया जाएगा। 

पुलिस वालों के मुंह में डंडे ठूंसकर बुलवाया जाएगा जय श्रीराम 
भाजपा नेता सोनू चौधरी ने कहा कि जिन पुलिस वालों ने कार्यकर्ताओं के मुंह में डंडे ठूंसे हैं, जरूरत पड़ी तो उन पुलिस वालों के मुंह में डंडे ठूंसकर जय श्रीराम बुलवाया जाएगा। कहा कि एसएसपी और एसपी सिटी इसलिए हटे हैं क्योंकि उपमुख्यमंत्री से उन्होंने पूरे घटनाक्रम को बताया था। उसकी कार्रवाई से पुलिस अधिकारियों के तबादले हुए हैं। उन्होंने कहा कि अभी तो ये शुरूआत है, जो इंस्पेक्टर और सीओ हैं उनके खिलाफ मिलकर न्यायालय से मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

जिला जेल पहुंचे थे भाजपाई
फतेहपुर सीकरी में बीते दिनों भाजपाइयों ने बवाल किया था। इसके बाद पुलिस ने कुछ भाजपाइयों को सदर बाजार थाना में बंद किया। फतेहपुर सीकरी में इस बवाल मचा, तो सदर थाने तक भाजपाई पहुंच गए। भाजपाइयों ने थाने पर जमकर तांडव मचाया। फतेहपुर सीकरी में सीओ को थप्पड़ मारा गया, तो सदर बाजार थाने में सबइंस्पेक्टर से अभद्रता की गई। इसके बाद पुलिस ने कई उपद्रवियों को जेल भेजा।

योगी सरकार के लिए सुशासन लाना बना चुनौती 
भले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने नेताओं को विवादित बयान न देने की नसीहत दे रहे हों लेकिन इसका उनपर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। सरकार बनने के बाद प्रदेशभर में बीजेपी नेताओं की गुंडागर्दी के कई मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे में योगी सरकार के लिए प्रदेश में सुशासन स्थापित करना एक बड़ी चुनौती है।