राम जन्मभूमि पर हमले की साजिश में है जैश, अयोध्या में सुरक्षा के कड़े इंतजाम

punjabkesari.in Wednesday, Dec 25, 2019 - 03:26 PM (IST)

यूपी डेस्कः खुफिया एजेंसियों को जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े टेलीग्राम चैनल पर मसूद अजहर के एक मैसेज को शेयर किया गया है। जिसके बाद खुफिया एजेंसियों में हड़कंप मच गया है। भेजे गए मैसेज में राम जन्मभूमि पर हमले की साजिश की बात कही गई है। जिसके चलते अयोध्या में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने बताया कि टेलीग्राम चैनल पर मसूद अजहर का मैसेज शेयर किया गया। इस इनपुट के बाद देशभर में अलर्ट भी जारी किया गया। इसके साथ ही देशभर में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े नेटवर्क की लगातार निगरानी की जा रही है। गौरतलब है कि पड़ोसी देश पाकिस्तान के आतंकी संगठन पहले भी भारत में आतंकी हमलों के जरिये माहौल बिगाड़ने की कोशिश करते रहे हैं। 

बता दें कि दिल्ली पुलिस को एजेंसियों से ऐसी ही एक खुफिया जानकारी मिली थी जिसमें कहा गया था कि विरोध प्रदर्शन के दौरान आतंकी संगठन दिल्ली में कोई बड़ी वारदात कर सकते हैं। इसलिए हरियाणा, उत्तर प्रदेश और राजस्थान की पुलिस के साथ दिल्ली पुलिस संपर्क में है।

इसके साथ ही दिल्ली से लगे सभी राज्यों के बॉर्डर पर पुलिस पिकेट की तैनाती की गई और वाहनों को पूरी तरह से चेक करने के बाद ही दिल्ली में प्रवेश करने की इजाजत दी गई।

Tamanna Bhardwaj