Jalaun News: पत्नी के साथ बाजार से घर लौट रहे थे BJP नेता, बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली.... गंभीर हालत में कानपुर रेफर

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 02:58 PM (IST)

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में भाजपा नेता और विश्व हिंदू परिषद के पूर्व जिला अध्यक्ष भास्कर अवस्थी को बाइक सवार बदमाशों ने घर के पास गोली मार दी है। बाइक सवार बदमाशों ने शुक्रवार देर शाम इस घटना को अंजाम दिया। गोली लगने से घायल हुए भाजपा नेता को स्थानीय स्थानीय लोगों की मदद से पत्नी ने इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया।

भाजपा नेता को बदमाशों ने मारी गोली
घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ईरज राजा फोर्स के साथ मेडिकल कॉलेज पहुंचे और घटना की जानकारी ली। एसपी ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए 3 टीमें गठित कर दी। घटना उरई कोतवाली के अंबेडकर चौराहे से बंबी रोड जाने वाले जल निगम के पास की है। उरई शहर के मोहल्ला राजेंद्र नगर के रहने वाले भाजपा नेता अवस्थी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर, विश्व हिंदू परिषद के पूर्व जिलाध्यक्ष भास्कर अवस्थी अपनी पत्नी साधना अवस्थी के साथ स्कूटी से बाजार से घर लौट रहे थे। वह अपने घर से चंद कदम दूर जल निगम के कार्यालय के पास पहुंचे तभी बाइक सवार अज्ञात बदमाश उनके सामने आ गये और उसने तमंचा निकालकर सीधे भास्कर को गोली मार दी। जो उनके कंधे पर लगी, जबकि पत्नी बाल बाल बच गई। गोली की आवाज सुनकर घनी बस्ती में रहने वाले लोग दहशत में आ गए। वारदात के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गया।

घटना के खुलासे के लिए लगा दी गई हैं 3 टीमें
मोहल्ले के लोग घायल भास्कर अवस्थी को उठाकर मेडिकल कॉलेज लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने हालात देखते हुए प्रथम उपचार करने के बाद उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। मौके पर पहुंचे एसपी ने घटना की जानकारी ली। इसके बाद घटनास्थल का मुआयना किया। जहां पर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक करने का निर्देश दिया। जिससे बदमाशों की पहचान की जा सके। एसपी ने घटनास्थल का लिया जायजा लेने के बाद बताया कि उन्हें भास्कर अवस्थी को गोली मारे जाने की जानकारी मिली। वह सीओ सिटी, उरई कोतवाली पुलिस, एसओजी के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने मौका मुआयना किया। साथ ही परिजनों से जानकारी हासिल की। उन्होंने कहा कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। इस घटना को अंजाम देने वाले के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। खुलासे के लिए तीन टीम लगा दी गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static