जमशेदपुर: फर्जी ACB अधिकारी बनकर महिला से ठगी करना पड़ा महंगा, चप्पल, डंडों से हुई पिटाई

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2019 - 12:04 PM (IST)

जमशेदपुर: झारखंड में जमशेदपुर के मानगो थाना क्षेत्र से ठगी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इसमें एक ठग एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) का फर्जी अधिकारी बन एक महिला से 50 हजार रुपये ऐंठने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान स्थानीय लोगों ने उस ठग को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फर्जी अधिकारी को हिरासत में ले लिया और मामले की जांच- पड़ताल में लगी हुई है।

PunjabKesari

स्थानीय लोगों ने पकड़े गए ठग की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की। वहीं जिस महिला को उस फर्जी अधिकारी ने ठगी का शिकार बनाने की कोशिश की, उसने भी चप्पल से जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपी के पास से एक कार और दो आई कार्ड बरामद किए हैं। वहीं आरोपी से जब्त पहचान पत्रों में से एक में रेलवे का टीटी और दूसरे में एंटी करप्शन ब्यूरो का अधिकारी लिखा हुआ है।

PunjabKesari

वहीं पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि कहीं इसका कोई रैकेट तो नहीं चल रहा है। साथ ही आरोपी ने अभी तक कितने लोगों को अपना शिकार बनाया है इसका भी पता लगाया जा रहा है। आरोपी घाटशीला के चाकुलिया का रहने वाला है। इसका नाम फनेन्द्र महतो है। यह सिर्फ जमशेदपुर ही नहीं, बल्कि कई अन्य जिलों में भी ठगी करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static