राजस्थान में बागी सचिन पायलट के समर्थन में आए जितिन प्रसाद, कांग्रेस चिंतित

punjabkesari.in Tuesday, Jul 14, 2020 - 08:35 PM (IST)

लखनऊ: राजस्थान कांग्रेस में मचे घमासान के बीच उप मुख्यमंत्री पद से हटाये गये सचिन पायलट को उत्तर प्रदेश में पार्टी के कद्दावर युवा नेता जितिन प्रसाद का साथ मिला है जिससे प्रदेश कांग्रेस की चिंता बढ़ी है।      

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेता जितिन प्रसाद ने राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट के समर्थन में ट्वीट किया ‘‘ सचिन पायलट सिफर् मेरे सहकर्मी ही नहीं बल्कि अच्छे मित्र भी है। उन्होंने समर्पण भाव से पार्टी के लिए काम किया। कोई इस बात को नहीं नकार सकता। उम्मीद करता हूं कि ये स्थिति जल्द सुधर जाएगी, दुखी भी हूं कि ऐसी नौबत आई। ''       

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबियों में गिने जाने वाले श्री प्रसाद के बागी नेता सचिन पायलट से हमदर्दी जताने के निहितार्थ लगाये जाने लगे हैं। पाटर्ी आलाकमान के फैसले से जुदा प्रसाद के ट्वीट से प्रदेश कांग्रेस चिंता में है क्योंकि सोमवार को ही उसे एक झटका लगा है जब उसके दो बागी विधायकों अदिति सिंह और राकेश सिंह की विधानसभा सदस्यता निरस्त किये जाने वाली याचिका खारिज कर दी गयी है।      

 पार्टी सूत्रों का कहना है कि प्रदेश की धौरहरा सीट से प्रतिनिधित्व करने वाले जितिन को उत्तर प्रदेश में पार्टी संगठन की मजबूती का जिम्मा सौंपा गया था लेेकिन पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के प्रदेश की राजनीति में दखल रखने के कारण वह खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static