पत्नी ने पति को दी दर्दनाक मौत, पहले ईंट से कुचला सिर फिर शव पर बैठी....जब पुलिस पहुंची तो भेजा निकालकर फेंका बाहर

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 11:34 AM (IST)

(नंद लाल)Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पति की हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। जहां एक पत्नी ने घरेलू विवाद के चलते अपने पति की ईंट से कुचल कर बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद बेरहम पत्नी अपने पति का सिर कुचलने के बाद उसके अंदर का भेजा बाहर निकालते नजर आई। फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

कलयुगी पत्नी ने ईंट से कुचल-कुचलकर पति को मार डाला
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दिल दहलाने वाली यह घटना थाना रोजा क्षेत्र की हथौड़ा गांव की है। बताया जा रहा है कि यहां के रहने वाले सत्यपाल और उसकी पत्नी गायत्री देवी के बीच में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिस पर पति ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी थी। पिटाई से नाराज पत्नी गायत्री देवी ने अपना आपा खो दिया। पत्नी ने अपनी पति के सर पर ईटों से ताबड़तोड़ वार कर दिए और पति का सर कुचलकर दरवाजे पर ही उसकी हत्या कर दी। पति की हत्या के बाद भी जब पत्नी का मन नहीं भरा तो वह अपने पति के सिर से उसके अंग अपने हाथों से बाहर निकाल कर फेंकती नजर आई। हत्या का यह वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

मौके पर पहुंची पुलिस का नजारा देख उड़े होश
बताया जा रहा है कि सूचना के बाद जब मौके पर पुलिस पहुंची तो नज़ारा देखकर पुलिस के भी होश उड़ हो गए। पुलिस ने मौके से हत्यारी पत्नी को खून से सने हाथों के साथ गिरफ्तार कर लिया। पति की हत्या की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। फिलहाल पुलिस ने पति के अंगों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल हर तरफ इस बात को लेकर काफी चर्चा है कि आखिर पत्नी अपने पति की इतनी बेरहमी से हत्या कैसे कर सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static