शराब के लिए पैसे न देने पर कलयुगी बेटे ने की बुजुर्ग माँ की पीट पीटकर हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Jun 27, 2017 - 04:45 PM (IST)

उन्नाव(विशाल चौहान): उन्नाव में आज एक कलयुगी बेटे ने माँ बेटे के रिश्ते को शर्मसार करते हुए अपनी ही मां की लाठी डंडों से पीट पीट कर हत्या कर दी। शराब के लिए पैसे न देने पर कलयुगी बेटे ने अपनी बुजुर्ग माँ पर लाठी डंडों से ताबड़तोड़ वॉर किया जिसके बाद मां की मौके पर ही मौत हो गयी। 

पूरा मामला असोहा थाना क्षेत्र के बेहटा गांव का है जहां एक बुजुर्ग महिला अपनी बेटे और बहुओं से अलग गांव के बाहर बने दूसरे घर में रहती थी। जहां उसका शराबी बेटा उमेश आये दिन शराब के लिए पैसे मांगता था और पैसे न मिलने पर परिजनों से मार पीट करता था। इसी शराब के नशे के चक्कर में इस कलयुगी बेटे ने माँ बेटे के रिश्तों को भी कलंकित कर दिया।

देर रात जब उमेश अपनी 70 वर्षीय बुजुर्ग माँ के पास शराब के पैसे मांगने गया तो शराब के लिए पैसे न देना बुजुर्ग माँ के लिए जानलेवा साबित हुआ। तैस में आकर कलयुगी बेटे ने अपनी माँ पर एक के बाद एक कई वार कर दिए और मौके से फरार हो गया। जिसके बाद सुबह करीब 10 बजे जब लोग वहां से गुजर रहे थे तो उन्हें इस बात की जानकारी हुई। 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया। वहीं गांव वालों का कहना है कि आए दिन आरोपी शराब के लिए पैसे मांगता था और मार पीट करता था। वहीं पुलिस का कहना है की बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामला दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।