कलियुगी बेटे ने पैसे न मिलने पर किया दोहरा हत्याकांड

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2017 - 01:11 PM (IST)

बांदा- बांदा में एक कलियुगी बेटे ने जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया है। पिता द्वारा बेची गई चक्की से हिस्सा न मिलने पर पुत्र ने अपने ही पिता को फावड़े से काट डाला और बचाने आई अपनी भाभी को भी इस हैवान ने नहीं बख्शा और उसपर भी फावड़े से वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद हत्यारा मौके से फरार हो गया। इस दोहरे हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार मामला बांदा जिले के मऊ गांव का है। जहां एक हैवान पुत्र महेंद्र ने अपने ही पिता सालिगराम गौतम और बचाव में आई भाभी सरोज को मौत के घाट उतार दिया।इस बूढ़े बाप का कुसूर सिर्फ इतना था कि उसने कुछ दिन पहले एक चक्की बेची थी और ये हत्यारा बेटा उसमें से पैसे की मांग कर रहा था और पैसा न देना ही परिवार के दो लोगो के लिए घातक साबित हुआ।

परिजनों ने क्या कहा ?
परिजनों ने कहा कि महेंद्र बीती रात घर आया था। उसने अपने पिता से बेची गई चक्की की रकम से अपना हिस्सा मांगा। बूढ़े बाप ने पैसा देने से इनकार किया तो महेंद्र ने फावड़े से उसपर वार कर दिया। सालिगराम की मौके पर ही मौत हो गई। 
जब ससुर को बचाने के लिए महेंद्र की भाभी सरोज आई तो महेंद्र ने उसपर भी फावड़े से कई वार किए और वहां से फरार हो गया। परिजनों ने सरोज को सीएचसी बबेरू पहुंचाया लेकिन रास्ते में ही उसने भी दम तोड़ दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर हत्यारोपी की तलाश शुरू कर दी है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पैसे के विवाद में बेटे ने इस घिनौने हत्याकांड को अंजाम दिया और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है।

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें