कमलेश तिवारी का विवादित बयान, अब हर घर में पैदा हाेंगे गाेडसे, जिन्ना व गांधी को मार दी जाएगी गोली

punjabkesari.in Saturday, May 05, 2018 - 05:11 AM (IST)

सीतापुरः अपने विवादित बयानाें काे लेकर जेल की हवा खा चुके हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है। कमलेश तिवारी ने कहा है कि जब देश में जिन्ना की पूजा की जा सकती है तो नाथूराम गोडसे की क्यों नहीं? उन्होंने कहा कि आने वाली 28 मई से देश भर में नाथूराम गोडसे की मूर्ति लगवाई जाएगी। में 

कमलेश तिवारी यहीं नहीं रुके उन्हाेंने कहा कि अब घर-घर से नाथूराम गोडसे पैदा होगा आैर जिन्ना व गांधी को गोली मार दी जाएंगी। 

सरकार काे दी चेतावनी
चेतावनी देते हुए कमलेश तिवारी ने कहा कि अगर सरकार ने इसे रोकने या फिर पुरानी गलती दोहराने की कोशिश की तो हिन्दू समाज पार्टी ईंट का जवाब पत्थर से देगी।

100 जिलों में लगेगी नाथू राम गोडसे की प्रतिमाएं 
जिन्ना के प्रति इस देश में बढ़ती सोच ने मुझे पूरे देश में नाथुराम गाेडसे का मंदिर बनाने के लिए विवश किया है। सीतापर, लखनऊ, अहमदाबाद समेत पूरे देश में हिंदु समाज पार्टी कम से कम 100 जिलों में पंडित नाथू राम गोडसे की प्रतिमाएं लगाएगी और ये सपना अब साकार होगा। हर घर से अब गोडसे पैदा होगा। जहां गांधी और जिन्ना दिखेंगे वहां पर उन्हें गोली मार दी जाएगी। 

गौरतलब है कि इससे पहले कमलेश तिवारी ने इस्लाम धर्म के पैगंबर मुहम्मद साहब पर बेहद ही आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उन्हें ‘गे’ करार दिया था। जिसको लेकर मुस्लिमों ने एकजुट होकर उनके खिलाफ विरोध प्रर्दशन किया था। 
 

Ajay kumar