Kannauj News: हाइवे पर खड़े ट्रक में पीछे से घुसा दूसरा तेज रफ्तार ट्रक, भीषण सड़क हादसे में 4 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 11:00 AM (IST)

(नित्या मिश्रा) Kannauj News: उत्तर प्रदेश में कन्नौज जिले से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 31 पर शुक्रवार सुबह यानी आज (9 अगस्त) भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में 4 लोगो की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गुरसहायगंज कोतवाली के जुनेदपुर कट के पास सुबह करीब 6 बजे सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से दूसरा ट्रक जा घुसा। हादसे के बाद इतना तेज धमाका हुआ तो आसपास मौजूद लोग  आनन फानन में दुर्घटना स्थल पहुंचे। स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू कर एक को बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। हादसे में मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मृतकों के पास मिले दस्तावेजों के आधार पर उनकी शिनाख्त कर रही है। यातायात बाधित न हो इसके लिए पुलिस ने क्रेन मंगवाकर दोनों क्षतिग्रस्त ट्रकों को रोड से हटवाया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं, जैसे ही शिनाख्त होगी इसकी जानकारी दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static