कानपुर एनकाउंटर: UP पुलिस की बड़ी कामयाबी!, विकास दुबे के दो और साथी ढेर

punjabkesari.in Thursday, Jul 09, 2020 - 09:14 AM (IST)

नेशनल डेस्कः पुलिस ने कानपुर के बिकरु कांड मामले के मुख्य आरोपी विकास दुबे के करीबी रणबीर शुक्ला और प्रभात मिश्रा को भी एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। प्रभात मिश्रा को पुलिस ने फरीदाबाद के होटल से गिरफ्तार किया था। मिली जानकारी के अनुसार प्रभात ने पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश की जिसके बाद एनकाउंटर में प्रभात को मार गिराया गया। वहीं विकास के करीबी रणबीर शुक्ला ने देर रात महेवा के पास हाईवे पर स्विफ्ट डिजायर कार को लूटा था, उसके साथ तीन और बदमाश भी थे।

PunjabKesari

पुलिस को जैसे ही लूट की खबर मिली, अधिकारियों ने चारों को सिविल लाइन थाने के काचुरा रोड पर घेर लिया। रणबीर ने बचने के लिए फायरिंग की जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की और रणबीर शुक्ला को ढेर कर दिया। हालांकि, उसके तीन साथी भागने में कामयाब रहे।

PunjabKesari

इस एनकाउंटर के बाद इटावा पुलिस ने आसपास के जिले में अलर्ट कर दिया है। एनकाउंटर में मारे गए रणबीर शुक्ला पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा था। वह भी कानपुर शूटआउट का एक आरोपी था।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले पुलिस ने आरोपी विकास दुबे का अंगरक्षक कहे जाने वाले बदमाश अमर दुबे को हमीरपुर में मुठभेड़ में बुधवार को मार गिराया था। अपर पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताा था कि बुधवार सुबह हमीरपुर के मौदहा में विकास दुबे का करीबी सहयोगी अमर दुबे एसटीएफ और स्थानीय पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News

static