कांवड़ यात्रा के दौरान हंगामा: ''कांवड़'' से कार के छू जाने पर कांवड़ियों ने कार में जमकर की तोड़फोड़, सवारों को भी बुरी तरह पीटा

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 01:24 PM (IST)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में हरिद्वार दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कांवड़िये की 'कावड़' से कथित तौर पर पास से गुजर रही एक कार के छू जाने के कारण, कांवड़ के अपवित्र होने का आरोप लगाते हुए गुस्साए कांवड़ियों ने कार सवारों की पिटाई कर दी और वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार रविवार देर रात मुजफ्फरनगर जिले के छपार थाना क्षेत्र के अंतर्गत हरिद्वार-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर बजहेरी कट के पास यह घटना हुई।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) राजू कुमार साव ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कांवड़ियों का एक समूह आगे बढ़ रहा है और ऐसी खबरें हैं कि एक 'कांवड़' के कथित तौर पर एक कार से छू जाने के कारण वह अपवित्र हो गई है, जिसके बाद कांवड़ियों ने कार सवारों की पिटाई कर दी। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कांवड़ियों से बात की।

PunjabKesari

सीओ ने बताया कि बातचीत के दौरान इस बात की पुष्टि नहीं हुई कि किसी कांवड़िये की कावड़ अपवित्र हुई है। क्षतिग्रस्त वाहन को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है जिसमें चालक समेत 4 यात्री सवार बताए जाते हैं। उन्होंने बताया कि घटना के चलते जान बचाकर भागे चालक और यात्रियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर कानून-व्यवस्था सामान्य है। इस बीच राजमार्ग पर कांवड़ यात्रा को सुचारू रूप से चलाने के लिए पुलिस सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static